kia sonet facelift की डिलीवरी जनवरी के मध्य तक शुरू होगी

kia sonet facelift: कार का निर्माण पहले से ही शुरू हो चुका है; डिलीवरी का समय एक महीने से अधिक होने की उम्मीद नहीं है।

पिछले हफ्ते की शुरुआत में अपनी शुरुआत के बाद, किआ आधिकारिक तौर पर 20 दिसंबर से सोनेट फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है। सूत्रों का कहना है कि सोनेट फेसलिफ्ट की कीमतें अगले महीने की शुरुआत में सामने आ जाएंगी, डिलीवरी जनवरी के मध्य तक शुरू हो जाएगी, और प्रतीक्षा अवधि भी बढ़ जाएगी एक महीने से अधिक होने की संभावना नहीं है. हालाँकि, डीजल-मैनुअल वेरिएंट की डिलीवरी थोड़ी देर बाद फरवरी 2024 से शुरू होगी।

1. सोनेट फेसलिफ्ट की कीमतें जनवरी की शुरुआत में घोषित की जाएंगी
2. किआ के-कोड वाले ग्राहकों को प्राथमिकता डिलीवरी मिलेगी
  3.शुरुआत में प्रतीक्षा अवधि एक महीने से अधिक होने की संभावना नहीं है

Kia sonet facelift

• Kia के-कोड के साथ प्राथमिकता डिलीवरी

और भी तेज डिलीवरी के लिए, ग्राहक विशेष किआ के-कोड के साथ लाभ उठा सकते हैं। किसी को बस मौजूदा किआ मालिक से संपर्क करना होगा जो किआ इंडिया की वेबसाइट से अपने वाहन विवरण दर्ज करके, या 14-20 दिसंबर के बीच MyKia ऐप पर के-कोड उत्पन्न कर सकता है।

प्राथमिकता डिलीवरी के लिए कतार में कूदने के लिए वाहन की बुकिंग के समय के का उपयोग किया जा सकता है। हालाँकि, K-code केवल वेबसाइट के माध्यम से और विशेष रूप से 20 दिसंबर को आधी रात से 11.59 बजे के बीच की गई बुकिंग पर लागू होगा।

• kia sonet facelift पावरट्रेन, ट्रिम्स और वेरिएंट

kia sonet facelift को तीन इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाने वाला है: एक 83hp, 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन जो केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है; एक 120hp, 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन; और एक 116hp, 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर डीजल इंजन। टर्बो-पेट्रोल और डीजल इंजन में क्रमशः 7-स्पीड डुअल-क्लच और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक मिलता है। बाद वाले दो में क्रमशः 6-स्पीड iMT और 6-स्पीड मैनुअल भी मिलता है, मैनुअल डीजल पर वापसी कर रहा है।

ऑफर पर तीन ट्रिम लाइनें हैं – टेक लाइन, जीटी लाइन और एक्स-लाइन। इसे आगे निम्नलिखित ट्रिम्स में विभाजित किया गया है: HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+, GTX और X-Line। 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन केवल टेक लाइन ट्रिम्स के साथ उपलब्ध है, जबकि 1.0-टर्बो-पेट्रोल और 1.5-डीजल सभी तीन ट्रिम लाइनों में फैले हुए हैं। इन दोनों इंजनों के लिए स्वचालित गियरबॉक्स टॉप-स्पेक HTX+, GTX और X-लाइन ट्रिम्स तक सीमित हैं।

 • किआ सोनेट फेसलिफ्ट की अपेक्षित कीमत, प्रतिद्वंद्वी

आउटगोइंग सॉनेट की कीमत बेस 1.2 पेट्रोल के लिए 7.79 लाख रुपये से लेकर टॉप-स्पेक डीजल-ऑटो के लिए 14.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी। महत्वपूर्ण फीचर अपडेट को देखते हुए, उम्मीद है कि सॉनेट फेसलिफ्ट की कीमत पहले की तुलना में काफी अधिक होगी।

प्रतिद्वंद्वियों के संदर्भ में, किआ सोनेट फेसलिफ्ट का मुकाबला टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, निसान मैग्नाइट, रेनॉल्ट किगर और अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी से होगा।

Leave a Comment