भारत के साथ होने वाले t20 सीरीज में नही खेलेंगे राशिद खान

Afghanistan national cricket team: राशिद खान भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे, कप्तान इब्राहिम जादरा ने मोहाली में पहले मैच की पूर्व संध्या पर इसकी पुष्टि की।

25 वर्षीय खिलाड़ी, जिनकी हाल ही में पीठ की सर्जरी हुई है, अभी तक ठीक नहीं हुए हैं लेकिन टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं।

जादरान ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं, लेकिन वह हमारे साथ यात्रा कर रहे हैं। वह अपना रिहैब कर रहे हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द फिट हो जाएं। इस सीरीज में हमें उनकी कमी खलेगी।”

Afghanistan national cricket team

राशिद के बिना, हम संघर्ष करेंगे क्योंकि उनका अनुभव अमूल्य है, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में भी, हमारे पास मुजीब [उर रहमान], [मोहम्मद] नबी, नूर [अहमद] और क़ैस [अहमद] जैसे गुणवत्ता वाले स्पिनर हैं, इन सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। बहुत सारा क्रिकेट, और हमें उन पर भरोसा है।”

जादरान ने यह भी कहा कि अगर उनकी टीम को घरेलू मैदान पर भारत के खिलाफ मौका देना है तो उसे अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना होगा। मेजबान टीम ने रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को वापस बुलाया है जो T20 world cup की अगुवाई में टीम के लिए अपनी उपयोगिता साबित करने के लिए उत्सुक होंगे।

हमारे पास गुणवत्तापूर्ण स्पिनर और सीमर हैं, लेकिन हमें अपने बल्लेबाजी कौशल में सुधार करने की जरूरत है; हम उस क्षेत्र में और अधिक आक्रामक होने की कोशिश करेंगे,” उन्होंने कहा।

हमने विश्व कप में अद्भुत क्रिकेट खेला है. दुनिया भर में अफगान लोग हमसे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं।

मोहाली में पहले T20I के बाद, टीमें बेंगलुरु में तीसरे और अंतिम T20I से पहले इंदौर में दूसरे T20I में भिड़ेंगी।

Leave a Comment